Camila Mendes Biography in Hindi


Camila Mendes Biography in Hindi

Camila Mendes

 

ब्राज़ीलियाई-अमेरिकी अभिनेत्री कैमिला मेंडेस, सीडब्ल्यू के किशोर नाटक 'रिवरडेल' में वेरोनिका लॉज के रूप में अपनी भूमिका के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं।

Who Is Camila Mendes?

Camila Mendes

 

1994 में जन्मी, कैमिला मेंडेस एक ब्राज़ीलियाई-अमेरिकी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने द सीडब्ल्यू की स्टीमी हिट टीन ड्रामा रिवरडेल, कॉर्बेटिक्स के एक विध्वंसक रूपांतर, कॉमिक बुक के चरित्र वेरोनिका लॉज के रूप में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के साथ मैदान में कदम रखा।

Movies and TV Shows

'Riverdale'

Mendes को अभिनय का बहुत कम अनुभव था, क्योंकि उन्होंने रिवरडेल की वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाई थी, जो शहर की जटिल नई लड़की थी, जो जल्दी से अपनी समझदारी और उच्च समझ के साथ एक छाप छोड़ती है - आर्ची के प्यार को जीतने के लिए उसकी प्रतिस्पर्धी लकीर का उल्लेख नहीं करना, केजे आपा द्वारा निभाई गई।

लेकिन प्रतिष्ठित भूमिका को उतारना आसान नहीं था।
Camila Mendes
 

2018 में डब्ल्यू मैगज़ीन में स्वीकार किए गए ऑडिशन की प्रक्रिया में "मेरे पास सबसे अधिक कष्टप्रद ऑडिशन प्रक्रिया थी।" वे इस तरह थे, 'आप हमारी शीर्ष पसंद हैं, लेकिन हम एक नई खोज खोलना चाहते हैं, और हम चाहते हैं कि कोई आपके साथ प्रतिस्पर्धा कर सके। 'मैं नींद में खो गया, मैं हर रात रो रहा था क्योंकि ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं किसी ऐसी चीज़ के बहुत करीब हूं जो बड़ी हो सकती है, और जैसे मेरा जीवन और करियर बदल रहा है, लेकिन अंत में यह सब काम कर गया। "

एक और पहलू मेंडेस को अपने चरित्र के बारे में प्यार है कि वह लैटिना है।

"मैं बहुत खुश हूं ... और यह सिर्फ वेरोनिका नहीं है, यह पूरे लॉज परिवार में सभी लातीनी हैं ... लैटिनो को एक मजबूत, शक्तिशाली, बुद्धिमान परिवार के रूप में चित्रित करते हैं। हम अच्छा करते हैं, हम चलते हैं। ”

हिट टीन ड्रामा में बेट्टी कूपर के रूप में लिली रेनहार्ट और जुगल जोन्स के रूप में कोल स्प्रूस भी शामिल हैं।

अपने नए शो के साथ, रिवरडेल के लिए धन्यवाद, मेंडेस भी अपनी फिल्म फिर से शुरू करने में व्यस्त हैं। उसने सिर्फ रोम-कॉम द स्टैंड इन (2018) फिल्माया और वह कोयोट लेक (2018) नामक थ्रिलर में भी दिखाई देंगी।

Early Life & Family

29 जून, 1994 को चार्लोट्सविले, वर्जीनिया में जन्मे, कैमिला कैरारो मेंडेस दूसरे बच्चे और ब्राजील के माता-पिता विक्टर, एक बिजनेस एक्जीक्यूटिव और गिसेले, एक फ्लाइट अटेंडेंट की बेटी थीं।

जब मेंडेस आठ साल का था, उसके माता-पिता ने तलाक दे दिया, और उसकी माँ द्वारा उसे और उसकी बड़ी बहन को पाला गया। वे एक खानाबदोश जीवन जीते थे, पूरे दक्षिणी संयुक्त राज्य में घूम रहे थे और एक वर्ष के लिए ब्राजील में रह रहे थे।

हालांकि वे अंत में मेंडेस के मिडिल स्कूल के वर्षों के दौरान दक्षिण फ्लोरिडा में बस गए, अभिनेत्री ब्राजील में रहने वाले अपने संक्षिप्त समय के बारे में जानती है, जिसने उसे अपने विस्तारित परिवार के साथ रहने का अवसर दिया।

उन्होंने डब्ल्यू पत्रिका को बताया, "मैं वास्तव में दुखी हूं क्योंकि मेरा पूरा परिवार ब्राजील में है, और वे सभी एक-दूसरे के साथ हर दिन एक-दूसरे के साथ घूमते रहते हैं और उनके परिवार और समुदाय में ऐसी भावना है।" “जब मैं वहाँ रह रहा था तो अच्छा था। ब्राजील के लोग परिवार को बहुत महत्व देते हैं। ”

हाई स्कूल के बाद, मेंडेस ने NYU के Tisch School of Arts में अपना डेरा जमाया, जहाँ उन्होंने 2016 में स्नातक किया।

Personal Life

मेंडेस वर्तमान में प्रेमी विक्टर ह्यूस्टन के साथ डेटिंग कर रही है, जिसे वह हाई स्कूल के बाद से जानती है।

खाने के विकार से निपटने के बाद, मेंडेस अपने बड़े सोशल मीडिया का उपयोग शरीर की सकारात्मकता की वकालत करने के लिए करता है। 2018 में नायलोन ने कहा, "मैं सभी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के कारण खुद पर मेहरबान हूं।" मुझे लगता है कि प्रशंसकों से सभी प्रोत्साहन, और मुझे लगता है कि वे एक ही चीज से गुजर रहे हैं, और मैं कितना महसूस करती हूं जैसे मेरे पास वास्तव में लोगों को प्रेरित करने और लोगों को उस रास्ते से नीचे जाने से रोकने के लिए यहां एक अवसर है, जिससे मुझे पता चला है कि मैं वास्तव में किसी के जीवन में वह अंतर ला सकता हूं। "


Also read:  

Kajal Aggarwal Biography in Hindi

Emily Ratajkowski Biography in Hindi

Virat Kohli Biography in Hindi

Comments

Post a Comment